12.4 C
Varanasi

Chandauli news : चोरी का आरोप लगाते हुए तलाशी के नाम पर बालिका का बना लिया आपत्तिजनक वीडियो , वायरल करने पर  3 गए जेल

Published:

Chandauli : मुगलसराय थाना क्षेत्र में पड़ोसी युवकों द्वारा बच्ची पर चोरी का आरोप लगाकर उसकी आपत्तिजनक तलाशी लेते हुए वीडियो बनाकर वायरल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामले के संज्ञान में आते ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में अग्रिम आवश्यक कारवाई कर रही है।

विदित हो कि मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र में अपने बुआ- फूफा के साथ रहकर बालिका कक्षा 04 मे पठन-पाठन करती है। 18 सितम्बर की सुबह नाबालिक अपने पड़ोस के घर में चली गई। इस दौरान पड़ोस में रहने वाले तनवीर आलम व तौफीक आलम तथा तौहीद आलम पुत्रगण अलीहसन निवासी नईबस्ती चन्धासी कोतवाली मुगलसराय ने बच्ची को चोर कहकर पकड़ लिया। तीनो ने अपनी बहन रूबी को बुलाकर अपने सामने नाबालिक के कपड़े उतरवाकर तलाशी लेते हुए नाबालिक बच्ची का वीडियो बनाकर सार्वजनिक रूप से वायरल कर दिया।

बच्ची ने घर पहुचकर परिजनों को पुरे मामले के बारे में बताया।  जिस पर परिजनों ने मुग़लसराय कोतवाली में मामले में कार्यवाई के लिए तहरीर दिया। प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना मुगलसराय द्वारा तत्काल सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आरोपी तीनों अभियुक्तो को गिरफ्तार करते हुए अन्य आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page