32.1 C
Varanasi

Chandauli news : राजनीतिक-सामाजिक भागीदारी के लिए साहू समाज के आगे आने का आह्वान 

spot_img

Published:

Chandauli : साहू समाज की ओर से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर सोमवार की रात मुख्यालय स्थित कैंप कार्यालय में गोष्ठी का आयोजन किया गया। इसमें समाज के लोगों ने महात्मा गांधी के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया और साहू समाज के संगठन को मजबूत करने का संकल्प लिया।वहीं समाज के जनप्रतिनिधि व सम्मानित लोगों को साहू गौरव रत्न, स्मृती चिन्ह व अंगवस्त्रम और बच्चो को प्रतिभानुसार पुरस्कृत किया गया।

इस दौरान वाराणसी के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष कन्हैया लाल गुप्ता ने कहा कि समाज के हम सभी लोगों को संगठित होकर राजनीतिक, शैक्षिक और सामाजिक भागीदारी के लिए आगे आने की जरूरत है। हम सभी को संगठन के मजबूती के लिए आज राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर संकल्प लेने की जरूरत है कि समाज को आगे बढ़ाने के लिए हम सभी लोग एकजुट होकर आर्थिक स्थिति से कमजोर लोगों की मदद करेंगे। संरक्षक कैप्टन एस.एन. गुप्ता ने कहा कि समाज के लोगों को आर्थिक सामाजिक और राजनीतिक भागीदारी के लिए संकल्प लेने होंगे तभी समाज का उत्थान हो सकता है।

इस दौरान सांसद प्रतिनिधि संतोष कुमार गुप्ता, प्रधान शिला गुप्ता, आयोजक मंडल जय प्रकाश गुप्ता, धनजी गुप्ता, जय नारायण साहू, प्रदीप गुप्ता, सभासद संतोष गुप्ता, राकेश कुमार गुप्ता, दुलारे गुप्ता, बद्रीप्रसाद गुहा, अनील गुप्ता, सुरेश गुप्ता, सुनील गुप्ता, बालमुकुन्द, पीयूष गुप्ता उपस्थित रहे। अध्यक्षता कवि वाचस्पति साहू व संचालन सभासद राकेश गुप्ता व जितेंन्द्र गुप्ता ‘गायक’ ने संयुक्त रूप से किया।

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page