36.4 C
Varanasi

Chandauli news : 90 लाख की शराब के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, भूसी के अंदर छिपाकर ले जाई जा रही थी खेप…

Published:

चन्दौली – नौगढ़ पुलिस व सर्विलांस स्वाट टीम को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने धान की भूसी के अंदर छिपाकर और फ़र्जी बिल्टी बनाकर बिहार ले जाई जा रही शराब की बड़ी बरामद की है. पकड़ी गई शराब की बाजार में कीमत करीब 90 लाख रुपए बताई जा रही है. मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के क्रम में नौगढ़ पुलिस को यह सफलता मिली है. एसपी चंदौली ने पुलिस टीम को 25 हजार का इनाम देने की घोषणा की है.

दरअसल पुलिस अधीक्षक चन्दौली डॉ अनिल कुमार के निर्देश पर शराब व मादक पदार्थ की तस्करी के रोकथाम के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में नौगढ पुलिस व स्वाट,सर्विलांस टीम द्वारा संयुक्त रूप से चेकिंग अभियान के क्रम में मुखबिर से सूचना मिली कि एक डीसीएम में धान के भूसी की बोरियों के बीच शराब तस्करों द्वारा शराब लादकर बिहार बेचने हेतु ले जाया जा रहा है. जिसपर सक्रियता दिखाते होते नौगढ के जयमोहनी बार्डर के पास भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की. साथ ही 2 शातिर शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि पुलिस से बचने के लिए फर्जी बिल्टी बनवाकर डीसीएम के उपर धान की भूसी रखकर अन्दर पंजाब मेड शराब की खेप बिहार ले जा रहे थे. जहां ऊची कीमतों पर बेच लेते है.

इस बाबत एसपी चंदौली ने बताया कि गोवंश, शराब व अन्य मादक पदार्थों की तस्करी पर लगाम लगाने के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम नौगढ़ में शराब की बड़ी खेप बरामद हुई है. मेन रूट पर सख्ती किए जाने के चलते अन्य जगहों से तस्करी की जा रही है. लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया. दो तस्कर गिरफ्तार किए गए है. इनके आगे और पीछे के लिंक की तलाश की जा रही है. गैंग का सरगना भी जल्द पकड़ा जाएगा. 

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page