36.4 C
Varanasi

Chandauli news : हरितालिका तीज का सामान लेकर लौट रहे बाइक सवार 2 युवकों को कुचला

Published:

चन्दौली – अलीनगर थाना क्षेत्र के हरितालिका तीज ब्रत का सामान लेकर घर लौट रहे मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को ट्रक ने रौंद दिया। मौके पर पहुंची अलीनगर पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही ट्रक चालक को भी मय वाहन पकड़ कर विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

दरअसल अलीनगर थाना के चंदरखा निवासी कमलेश यादव (24) अपने एक साथी के साथ तीज का सामान लेकर बाइक से जा रहे थे। जैसे ही सिंघीताली के समीप पहुंचे, तभी वाराणसी की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। 

राहगीरों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घटना के बाबत जानकारी ली। वहीं शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दूसरे मृतक की अभी शिनाख्त नहीं पाई है। पुलिस ने ट्रक चालक को भी हिरासत में ले लिया। ट्रक को खड़ा करा दिया गया है। तीज के दिन हुए दर्दनाक हादसे से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना के बाद परिजन रोते-बिलखते पहुंच गए।

सीओ मुगलसराय अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि ट्रक चालक लापरवाही पूर्ण तरीके से वाहन चला रहा था। इसकी वजह से हादसा हुआ। उसे मय ट्रक हिरासत में लिया गया है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page