26.1 C
Varanasi

Chandauli News : बीजेपी नेता के समर्थकों ने विजिलेंस कर्मियों को पीटा, चेकिंग के नाम पर उपभोक्ताओं से अवैध वसूली का आरोप

spot_img

Published:

The News Point(चंदौली) : बिजली उपभोक्ताओं से अवैध वसूली के आरोपी विजिलेंस विभाग में संविदा पर नियुक्त ड्राइवर और सिपाही को शुक्रवार को बीजेपी नेता सूर्यमुनी तिवारी के समर्थकों और कुछ नाराज उपभोक्ताओं ने सरेराह पिटाई कर दी. जिसके बाद भाजपा नेता सूर्यमनी तिवारी ने दो कर्मचारियों को अलीनगर थाने ले गए. जहां पुलिस मामले की जांच कर रही है. सीओ भी थाने में मौजूद हैं.

बताते हैं कि विजिलेंस विभाग की टीम ने गुरुवार को अलीनगर क्षेत्र के सैदपुरा में छापेमारी की. इस दौरान कई लोग विद्युत चोरी में चिन्हित किए गए. आरोप है कि अलीनगर स्थित विजिलेंस कार्यालय में संविदा पर तैनात चालक उपभोक्ताओं से संपर्क कर सेटलमेंट के नाम पर पैसे की मांग कर रहा था. कुछ लोगों ने उसे पैसे दे भी दिए. बीजेपी कार्यकर्ता मदन चौहान से भी चालक ने 30 हजार की मांग की. मदन ने भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी को यह बात बताई.

जिसके बाद सूर्यमुनी तिवारी समर्थकों के साथ विजिलेंस कार्यालय पहुंच गए. यहां विवाद शुरु होने पर समर्थकों ने आरोपी कर्मचारी की पिटाई शुरु कर दी और वहां वर्दी में मौजूद विजिलेंस के सिपाही और आरोपी चालक को पकड़कर थाने ले जाने लगे. दोनों तैयार नहीं हुए तो मारपीट कर सूर्यमुनी तिवारी की गाड़ी में बैठाया और दोनों को लेकर अलीनगर थाना पहुंचे और पुलिस से शिकायत की. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने बताया कि विजिलेंस विभाग के कर्मचारी अवैध वसूली कर रहे थे. कार्यकर्ताओं की शिकायत पर मौके पर पहुंचा, लोग नाराज थे और मारपीट की नौबत आ गई. दोनों कर्मचारियों को बचाकर अपनी गाड़ी में बैठाकर थाने ले गया. हालांकि भ्रष्टाचार की शिकायत दर्ज कराई जाएगी. इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page