31.1 C
Varanasi

चन्दौली पुलिस के गस्त की खुली पोल, जिलाधिकारी कार्यालय के समीप वर्कशॉप को चोरों ने बनाया निशाना, घटना सीसीटीवी में कैद…

spot_img

Published:

The News Point (चंदौली) : चन्दौली में अपराधी बेखौफ है, ये हम यूं ही नहीं कह रहे है. बल्कि मुख्यालय स्थित डीएम कार्यालय के चंद कदम की दूरी पर चोरी की वारदात खुद ब खुद इसकी गवाही दे रही है. रविवार की अलसुबह बाइक सवार नकाबपोश चोरों ने एक वर्कशॉप दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया और लाखों रुपये मूल्य के सामान लेकर फरार हो गए. चोरी की वारदात सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना के बाद दुकानदारों में भय का माहौल है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

सदर कोतवाली क्षेत्र के धुरीकोट गांव निवासी लक्ष्मण मौर्य डीएम आफिस के चंद कदम की दूरी पर हाइवे पर वाहन धुलाई व वर्कशॉप का काम करता है. रोजाना की भांति रात को दुकानदार लक्ष्मण मौर्या अपनी दुकान बंद कर घर चला गया. इसी बीच रविवार की अलसुबह करीब 3 बजे नकाबपोश 3 युवक बाइक पर सवार होकर दुकान पर पहुँचे. इनमें से पहला युवक जाकर रेकी करता है, फिर अन्य साथी युवक दुकान के अंदर घुस कर उसमें रखे कार वासर मशीन, सर्विसिंग मशीन, गैस सिलेंडर, बैटरी के साथ ही वाहनों के पार्टस का सामान लेकर फरार हो गए. जिसकी पूरी घटना सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई. 

घटना के बाद जब सुबह दुकानदार दुकान खोलने आया तो अंदर का नजारा देख सन्न रह गया. भुक्तभोगी ने तत्काल सदर कोतवाली पहुँचकर चोरी की लिखित तहरीर देकर पुलिस को चोरी की घटना से अवगत कराया. वही चोरी की घटना की लेकर आस पास के दुकानदारों में भय का माहौल कायम है. इस बाबत सदर कोतवाल गगन राज सिंह ने बताया कि चोरी की घटना के बाबत तहरीर मिली है,मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश की जा रही है. जल्द खुलासा कर दिया जाएगा.

रात्रि पुलिस गश्त की खुली पोल

गौरतलब है की इस घटना ने चन्दौली पुलिस की पुलिसिंग और मुस्तैदी पर सवाल खड़े कर दिए है. चोरी की वारदात जिलाधिकारी कार्यालय से कुछ ही दूरी हाइवे से इलाके दुकान में अंजाम दिया गया. जबकि दुकान के पास ही डायल 112 का पॉइंट है. जहां आमतौर पुलिस खड़ी रहती है. लेकिन 20 मिनट तक चोर चोरी की घटना में जुटे रहे है, और पुलिस को पता तक नहीं चल सका. इस दौरान न तो डायल 112 की गाड़ी और न ही कोतवाली पुलिस गश्त करती दिखी.

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page