31.1 C
Varanasi

महेंद्र प्रजापति मौत का मामला : मंत्री अनिल राजभर ने परिजनों से की मुलाकात, पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठाए, अखिलेश यादव पर साधा निशाना

spot_img

Published:

The News Point (चन्दौली) : सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत केशवपुर गांव निवासी 35 वर्षीय महेंद्र प्रजापति का शव गांव समीप एक पोखरे में मिला था. मामले में परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. घटना के कई दिन बाद नामजद मुकदमा दर्ज हुआ, पर कार्यवाही में अभी भी लेट-लतीफ हो रही. इसी क्रम में आज उत्तर प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन, समन्वय कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की. कैबिनेट मंत्री ने परिवार का हालचाल जाना तथा पुलिसिया कार्यवाही से असंतुष्ट दिखे ,और नाराजगी जताई.

उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने बताया कि भाजपा और योगी सरकार में गुनाह के लिए कोई जगह नही है. चाहें कोई भी गुनाहगार हो, उसके खिलाफ उचित कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी. कैबिनेट मंत्री ने बताया कि वह, पुलिस की कार्यवाही से संतुष्ट नही है, इसलिए इस विषय को वे सीएम योगी के सामने रखेंगे. उन्होंने बताया कि घटना का विधिवत जांच कराई जाएगी. अगर किसी भी प्रकार का लापरवाही का एंगल मिला, तो संबंधित अधिकारी के विरुद्ध कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.

ये है पूरा मामला…

आपको बता दें की सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत केशवपुर गांव निवासी 35 वर्षीय महेंद्र प्रजापति, देर रात अपने कुछ दोस्तों के साथ निकला था. जिसके बाद वह घर नही लौटा. महेंद्र के घर न लौटने पर परिजन व्याकुल हो उठे. परिजनों ने उसे काफी ढूंढा, पर महेंद्र का कुछ अतापता नही चला. इसी खोजबीन के दौरान अगले दिन, महेंद्र का साइकिल और चप्पल, गांव स्थित तालाब किनारे से बरामद हुआ. अनहोनी की आशंका से भयभीत परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने तालाब के आस पास छानबीन शुरू किया तो युवक का शव बरामद हुआ. परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए मौके पर जमकर बवाल काटा. बाद में सीओ सदर ने हालात को संभाला और उचित आश्वासन देकर शव को कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भिजवा दिया.

गगुंडों माफियाओं पर कार्यवाही से अखिलेश के पेट में हो रहा दर्द

जो लोग गुंडे माफियाओं को पैदा करते है संरक्षण देते है ऐसे लोगों पर कार्रवाई होगी तो अखिलेश यादव के पेट मे दर्द होगा. पेट मे दर्द होगा तो फ्रष्टेशन होगा और उलूल जुलूल बयान देंगे. हमारी संस्कृति और परंपरा पर हमला कर रहे है,सन्यासियों पर हमला बोल रहे है.आतंकवादियों पर से मुकदमा हटाने की बात करेंगे. अखिलेश यादव इन मुद्दों पर बात करने का कोई अधिकार नहीं है.

अपने गिरेबान में झांके अखिलेश

समाजवादी पार्टी की तरफ से सिंह टाइटल को लेकर उठाये जा रहे सवाल पर मंत्री अनिल राजभर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वे अपने गिरेबान में झांक कर देखें कि 2012-2017 तक सपा की सरकार रही. इस दौरान उनकी नियुक्तियां और फ़ॉर जॉब फोर्स कैसा बनाया. इस पर ध्यान देना चाहिए. आप जब किसी पर एक उंगली उठाएंगे तो 4 उंगलियां खुद की तरफ उठेंगी. इसके पीछे उनकी मंशा है, विकास की बात न हो, चुनाव आने वाला है, कही विकास चुनाव का मुद्दा न हो जाए.

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page