31.1 C
Varanasi

Chandauli News : भैंस से टकराकर नहर में पलटा अनियंत्रित एम्बुलेंस, मेडिकल टेक्नीशियन घायल, भैंस की मौत 

spot_img

Published:

The News Point (चन्दौली) : नौगढ़-सोनभद्र मुख्य मार्ग पर बुधवार की देर रात 108 एंबुलेंस भैंस को टक्कर मारने के बाद असंतुलित होकर नहर में पलट गई. इस हादसे में इमरजेंसी मेडिकल टेक्नीशियन (EMT) विनीत कुमार घायल हो गए. जबकि पायलट दिनेश यादव बाल-बाल बच गए. भैंस की तत्काल मौत हो गई. 

बताते है कि यह हादसा बुधवार की रात करीब दो बजे हुआ, जब पायलट दिनेश यादव और EMT विनीत कुमार नौगढ़-सोनभद्र मार्ग पर एंबुलेंस चला रहे थे. मदनी गांव के पास अचानक एक भैंस सामने आ गई, जिसे बचाने की कोशिश में एंबुलेंस असंतुलित हो गई और टक्कर मारते हुए नहर में पलट गई. पलटने की तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर दौड़े और किसी तरह पायलट और EMT को बाहर निकाला. EMT विनीत कुमार को चोटें आईं, जिन्हें तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया.

इस हादसे के समय एंबुलेंस दो बजे रात को डीजल भराने जा रही थी. यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि इतनी रात को एंबुलेंस डीजल भरवाने क्यों जा रही थी. पायलट दिनेश यादव के अनुसार, वे एंबुलेंस में डीजल भराने के लिए निकले थे. हालांकि, सवाल उठ रहे हैं कि दिन में कई चक्कर लगाने के बावजूद डीजल दिन में क्यों नहीं भरवाया गया. 

चिकित्सा अधीक्षक अवधेश पटेल ने बताया कि 108 एंबुलेंस की बुधवार की पूरी आईडी निकाली जा रही है, और यह जांच कराया जा रहा है कि वह कब और कहां-कहां गई थी. इस मामले की पूरी जांच करवाई जा रही है, और जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page