31.1 C
Varanasi

Youth Congress News : विधानसभा तैयारियों में जुटी यूथ कांग्रेस टीम, युवाओं को पार्टी से जोड़ने मुहिम तेज 

spot_img

Published:

The News Point (चंदौली) : यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विशाल सिंह के निर्देश पर प्रदेश महासचिव अरुणेश सिंह अन्नू व प्रदेश महासचिव एवं सहप्रभारी अनुराग मिश्रा की मौजूदगी में शनिवार को कांग्रेस कार्यालय पर बैठक हुई. बैठक में ज्यादा से ज्यादा युवाओं को जोड़ने के उद्देश्य पर चर्चा हुई. इसके अलावा आने वाले विधानसभा चुनाव में अधिक से अधिक यूथ कांग्रेस के पदाधिकारियों को चुनाव मैदान में उतारने को लेकर मंथन-चिंतन किया गया. चंदौली में यूथ कांग्रेस ब्लॉक स्तर और न्याय पंचायत व बूथ स्तर पर युवाओं को जोड़ने का कार्य करने जा रही है.

जिलाध्यक्ष माधवेंद्र मूर्ति ओझा ने बताया कि पहले ही जिला चंदौली के चारों विधानसभा की बैठक संपन्न हो चुकी है और सभी विधानसभा अध्यक्ष और ब्लॉक अध्यक्ष के मनोनयन के साथ ही कमेटियों का गठन हो चुका है. अब आने वाले समय में यूथ कांग्रेस बूथ स्तर पर बैठक करने जा रही है. बैठक के माध्यम से युवाओं को कांग्रेस के विचारधारा से जोड़ने का कार्य करने जा रही है. 

उन्होंने कहा कि कमेटियों का गठन कर उन्हें सक्रिय बनाने की दिशा में काम किया जा रहा है, ताकि आने वाले दिनों में यूथ कांग्रेस बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूती प्रदान करने में अपना योगदान दे सके. बैठक में प्रदेश प्रवक्ता यूथ कांग्रेस श्रीवेंद्र मिश्रा, मोहम्मद गुफरान, विकाश खरवार, प्रकाश शर्मा, किशलय सिंह, राघवेन्द्र, रोहित कुमार, जितेंद्र मिश्रा, भोला खरवार, जय प्रकाश, अभिषेक, बबलू, फिरोज, किशन, आसिफ, आदित्य, अफरोज, विजय कुमार, अविनाश, लक्ष्मण, दिनेश आदि मौजूद रहे.

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page