24.1 C
Varanasi

पुलिस-प्रशासन को खुली चुनौती: आश्रम में छिपा है भोले बाबा, बाहर दरांती लेकर घूम रहे अनुयायी, देर रात हो सकती है गिरफ्तारी!

spot_img

Published:

The News Point : हाथरस में मंगलवार को सत्संग के समापन पर भगदड़ मच गई. इसमें 120 से ज्यादा लोगों की जान चली गई. 200 से अधिक लोग घायल हो गए. घटना के बाद नारायण साकार हरि उर्फ भोले बाबा यहां से निकलकर मैनपुरी के बिछवां स्थित आश्रम पहुंच गया. जानकारी मिली तो पुलिस ने घेरा डाल दिया. वहीं सेवादार कैम्पस के अंदर हाथों में दरांती लेकर घूम रहे.

बताया जा रहा है कि मैनपुरी के बिछवा में स्थित आश्रम में बाबा साकार विश्व हरि छिपकर बैठा है. बाहर पुलिसकर्मी और मीडियाकर्मी भी जमा हैं. कोई भी आश्रम से बाहर नहीं निकला. बुधवार शाम करीब 7 बजे छह-सात लोग आश्रम से बाहर निकले. इनमें से दो के हाथ में दरांती थी. उन्होंने मैदान में बने चबूतरे पर बैठे मीडियाकर्मियों को भी भगा दिया. 

सेवादारों ने कहा कि यहां हमारे भगवान साकार विश्व हरि बैठते हैं. इसके बाद उन्होंने पानी से चबूतरा साफ किया. जब उनसे पूछा गया कि वे किसे भगवान मानते हैं तो उन्होंने साफ कहा कि साकार विश्व हरि ही उनके लिए भगवान हैं. इसके बाद वे आश्रम में वापस लौट गए. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page