30.1 C
Varanasi

चन्दौली में गरजे डिप्टी सीएम, कहा – 4 जून को राहुल इटली और अखिलेश लंदन चले जायेंगे

spot_img

Published:

The news point (चंदौली) : अंतिम चरण में होने वाले चुनाव को भाजपा ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रही है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को सैयदराजा के नेशनल इंटर कालेज में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान INDIA गठबंधन पर जमकर हमला बोला. साथ ही स्वजातीय मतदाताओं व आम जनमानस को भी लुभाने की कोशिश की. कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश में आरक्षण में मुस्लिम जातियों की समीक्षा की जाएगी. सरकार धर्म के आधार पर मिलने वाले आरक्षण को किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं करेगी. मोदी ने कहा कि मैं पिछड़ों के आरक्षण में डाका डालने वाले को छोडूंगा नहीं.

उन्होंने कहा कि सपा सरकार में जिस गाड़ी में सपा का झंडा,उसमें समझो बैठा गुंडा. उन्होंने सपा के दावे को दरकिनार करते हुए कहा कि ये अखबारी हैं. इनके दावे केवल ट्वीटर पर हैं. इनकी सभा में भीड़ नहीं सिर्फ अराजकता हो रही है. प्रधानमंत्री भी लाखों की भीड़ को संबोधित करते हैं. कहीं अराजगता नहीं दिखती. सपा अपना टेलर दिखा रही है, जिसका टेलर ऐसा है, उसका पिक्चर कैसी होगा.

विपक्षी पीएम मोदी को कुर्सी से हटाने के लिए लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि 2014, 2017, 2019, 2022 में हराया और इनके अहंकार को चकनाचूर किया. इनको 4 जून को पांचवीं बार भी हरा कर साइकिल को पंचर करके सपा को समाप्तवादी पार्टी बनाना है. विपक्ष का कोई नेता पीएम मोदी के बराबरी नहीं कर सकता. आपके वोट की ताकत से अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बन गया. यूपी में गुंडा राज खत्म हो गया और अब कानून का राज स्थापित हो गया है.

 उन्होंने कहा कि विरोधी दुष्प्रचार करते  हैं कि मोदी 400 जीत जाएंगे तो संविधान खतरे में होगा. उनको खतरा लोकतंत्र और  संविधान को नहीं,बल्कि सपा, बसपा और कांग्रेस की राजनीति को है. पूरे देश का गरीब नौजवान और पिछड़ा वर्ग प्रधानमंत्री के साथ खड़ा है. दुनिया की कोई ताकत नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने से नहीं रोक सकती. उन्होंने कहा कि सपा की सभा में अराजकता हो रही है. चंदौली में सपा के लोक सभा में अराजकता तोड़फोड़ व गुंडागर्दी का नजारा पेश किया है. जब सत्ता में आयेंगे तो क्या हाल होगा?

उन्होंने कहा कि तीसरे कार्यकाल में 3 करोड़ प्रधानमंत्री आवास बनाये जायेंगे. 400 पार पर पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में भी हिंदुस्तान का तिरंगा फहराया जायेगा. उन्होंने कहा कि अब देश ईंट का जवाब पत्थर से और आतंकवाद का जवाब सर्जिकल स्ट्राइक व एयर स्ट्राइक से देता है. उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में सभी 80 सीटों पर सपा बसपा के प्रत्याशियों की जमानत जब्त होगी. 

मंच से संबोधन के दौरान सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि गुंडागर्दी का अंत करने का यह आखिरी मौका है. हम उत्तर प्रदेश की 80 की 80 सीटें जीतने जा रहे हैं. यह चुनाव केवल एमपी का नहीं पीएम का भी है. कहा कि भाजपा की सरकार बनी तो समान नागरिक संहिता लागू करेंगे. इंडिया गठबंधन में दम नहीं है कि मोदी को प्रधानमंत्री नहीं बनने देंगे. 

वहीं पत्रकारों से बातचीत के दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या 8नें अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी 4 जून को नानी के घर जाएंगे और अखिलेश यादव लंदन जाएंगे. मुस्लिम आरक्षण को लेकर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान देते हुए कहा कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के संविधान में अल्पसंख्यकों को आरक्षण देने की छूट नहीं है. आरक्षण नहीं देने देंगे, इसके लिए जितनी लड़ाई लड़नी पड़ेगी, लड़ेंगे और जहां पर भी इन्होंने आरक्षण दिया है वह भी वापस दिलाएंगे. इस बार सपा बसपा भाजपा का यूपी में खाता नहीं खुलने वाला है. आजादी के बाद सबसे बुरे नम्बर में होगी बसपा सपा और कांग्रेस. 4 जून को एक थी सपा, एक थी कांग्रेस और एक थी बसपा हो जाएगी. एक गुण्डागर्दी करती थी,एक भ्रष्टाचार करती थी, और एक टिकट बेचती थी.

बाइट – केशव प्रसाद मौर्य, डिप्टी सीएम

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page