30.1 C
Varanasi

Chandauli news : अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मामा-भांजे की मौत,पुलिस कार्रवाई में जुटी

spot_img

Published:

Chandauli news :  धानापुर थाना क्षेत्र के गुरेहुँ गांव के समीप दुग्ध वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. जबकि एक अन्य बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कार्रवाई में जुटी है.

विदित हो कि धानापुर सकलडीहा मुख्य मार्ग पर गुरेहुं गांव के समीप डेढवलिया  मोड़ टावर के पास रविवार को देर शाम एक दुग्ध वाहन पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें मामा भांजे को मौत हो गई. दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल सहित सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले आई. जहां डाक्टरों ने मामा आत्मा राम 36 वर्ष और भांजा आदर्श 8 वर्ष को मृत घोषित कर दिया.

बताया जा रहा है कि प्रेमाश्रयपुर (गुरेहुं) निवासी आत्माराम यादव क्षेत्र के सिहावल गांव से अपने भांजे आदर्श 8 वर्ष और आर्य 6 वर्ष पुत्र शमशेर यादव को ननिहाल अपने गांव बाइक से ला जा रहा थे. जैसे ही वह डेढवालिया मोड़ के पास पहुंचे. तभी पीछे से दुग्ध ढोने वाली गाड़ी ने पीछे से जोरदार धक्का मार दिया. जिससे बाइक सवार तीनों लोग सड़क पर गिर गए और दुग्ध वाहन भागते समय कुछ दूरी पर पलट गई और ड्राइवर भाग गया. 

घटना की जानकारी ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई. जहां डाक्टरों ने आत्माराम और आदर्श को मृत घोषित कर दिया. वहीं आर्य यादव का इलाज चल रहा है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही दोनो परिवार में कोहराम मच गया. 

आत्माराम अपने परिवार का इकलौता कमाऊ पुत्र था. जो हलवाई का कार्य करता था. उसका दूसरा भाई विकलांग है. वहीं सिहावल निवासी शमशेर यादव के दो पुत्र थे. जिसमें एक को मौत हो गई. थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार सिंह ने बताया कि धक्का मारने वाली गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के भेज आवश्यक कार्यवाही की जा रही है.

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page