23.1 C
Varanasi

Chandauli news : वर्चस्व को लेकर मारी गई थी गोली, छह घंटे चला ऑपरेशन, फेफड़े के पास फंसी गोली निकाली गई

spot_img

Published:

The News Point (चंदौली) :  सदर कोतवाली के झांसी गांव में मंगलवार को वर्चस्व को लेकर अपजे आपसी विवाद में मनबढ़ों ने युवक को गोली मार दी. घायल युवक का डाफी स्थित मैक्सवेल अस्पताल में उपचार चल रहा है. चिकित्सकों की टीम ने छह घंटे के क्रिटिकल आपरेशन के बाद फेफड़े के पास डायफ्रॉम में फंसी गोली निकालने में सफलता हासिल की. हालांकि ब्लीडिंग अधिक होने की वजह से युवक की स्थिति अभी भी गंभीर बताई जा रही है. पुलिस घटना की छानबीन कर रही है. घायल युवक के परिजनों ने गांव के ही तीन मनबढ़ युवकों पर गोली मारने का आरोप लगाया है.

विदित हो कि झांसी गांव में युवकों के दो गुटों में वर्चस्व की जंग चल रही है. इसको लेकर दोनों गुटों में कई बार मारपीट की घटना हो चुकी है. इस मामले में मंगलवार को श्यामसुंदर पाल (18 वर्ष) अपने खेत की तरफ गया था. उसी दौरान बाइक से पहुंचे तीन मनबढ़ युवकों ने तमंचे से गोली मार दी. गोली युवक की पीठ में लगी. इससे वह अचेत होकर गिर पड़ा. घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना के बाद एएसपी विनय कुमार और कोतवाल मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की गई.घायल युवक को वाराणसी के डाफी स्थित मैक्सवेल हास्पिटल में भर्ती कराया गया. गोली युवक के फेफड़े के पास फंसी थी. अस्पताल के विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम ने छह घंटे आपरेशन कर गोली निकाल दी. 

चिकित्सकों ने बताया कि छह घंटे तक आपरेशन चला. गोली निकाल दी गई, लेकिन युवक की हालत अभी गंभीर है. उधर पुलिस घटना की छानबीन कर रही है. घटना के बाद गांव में तनाव के मद्देनजर पुलिस प्रशासन अलर्ट है. घायल युवक के घर के बाहर पुलिस व पीएसी टीम लगा दी गई है.साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है.

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page