32.1 C
Varanasi

Watch Video : भाजपा नेता के अवैध निर्माण पर बुलडोजर कार्रवाई, मकान किया गया जमींदोज

spot_img

Published:

The News Point (चंदौली) : सैयदराजा में भाजपा नेता व निवर्तमान नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि विशाल मद्धेशिया उर्फ टुन्नू के विवादित निर्माण पर बुलडोजर कार्रवाई की गई है. इसके अलावा 5 अन्य निर्माणों पर भी कार्रवाई की गई है.पीडब्ल्यूडी विभाग व ज्वाइंट मजिस्ट्रेट हर्षिका सिंह द्वारा बुलडोजर चलवाया गया. प्रशासन की इस कार्रवाई से  अवैध निर्माण करने वालों में हड़कंप है. 

बताते है कि सैयदराजा नगर पंचायत की भाजपा अध्यक्ष रही स्वर्गीय रीता मद्धेशिया के पति टुन्नू मद्धेशिया द्वारा पीडब्ल्यूडी के जमीन पर जबरदस्ती कब्जा करके सत्ता की हनक के बल पर सरकारी जमीन को हड़पने का कार्य किया जा रहा था और उस पर नवनिर्मित मकान का निर्माण कराया जा रहा था. नगर पंचायत अध्यक्ष के मकान निर्माण के बाद अन्य स्थानीय लोग भी पीडब्लूडी के जमीन पर अवैध कब्जा करने लगे. अवैध निर्माण के शिकायत की के बाद मामले का संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन में सोमवार को अवैध निर्माण के अतिक्रमणकारियों पर बुलडोजर की कार्रवाई की गई.

बता दें कि भाजपा की सैयदराजा की अध्यक्ष रीता मद्धेशिया का विगत तीन माह पूर्व बीमारी के बाद मौत हो गई थी. जिसके बाद अभी तक अध्यक्ष का पद भी खाली चल रहा है, और उनके मौत के बाद ही जिला प्रशासन ने उनके नवनिर्मित मकान के बाद बाबत पहले नोटिस दी फिर बुलडोजर चलवा दिया.

भाजपा के नगर पंचायत के अध्यक्ष के मकान पर बुलडोजर चलने की चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया. इस संबंध में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट हर्षिका सिंह ने बताया कि पीडब्ल्यूडी की जमीन पर अतिक्रमण किया जा रहा था, अतिक्रमण की कार्यवाही को हटाने के लिए बुलडोजर से ध्वस्त करने की कार्यवाही की जा रही है.इसके अलावा जो लोग लंबे समय से अवैध तरीके से कब्जा किए हुए ऐसे 178 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज विधिक कार्रवाई की जाएगी.

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page