31.1 C
Varanasi

Ayushaman bharat yojna : आयुष्मान योजना अंतर्गत बेहतर उपचार व सुविधाओं में हरिओम हॉस्पिटल अव्वल, प्रबंधक डॉ विवेक सिंह हुए सम्मानित 

spot_img

Published:

The News Point (चन्दौली) : सरकार की महत्वकांक्षी योजना आयुष्मान योजना का लाभ लोगों के लिए पहुँचाने के मामले में हरिओम हॉस्पिटल ने नया आयाम स्थापित किया है. उनके इस प्रयास को स्वास्थ्य विभाग ने सराहा तो राज्यसभा सांसद दर्शना सिंह ने सम्मान देकर हौसला अफजाई की है. वहीं हरिओम हॉस्पिटल के प्रबंधक डॉ विवेक सिंह भी इससे उत्साहित नजर आए.

बताते है कि स्वास्थ्य विभाग की तरफ से सोमवार को भोगवारे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान हरिओम हॉस्पिटल समेत उन अस्पताल संचालको को सम्मानित किया गया. जिन्होंने आयुष्मान योजना के तहत लाभार्थी को सर्वाधिक इलाज किया और मरीजों को बेहतर सुविधाएं प्रदान की. 

इस दौरान राज्य सभा सांसद दर्शना सिंह ने कहा कि इस योजना के तहत देश के विभिन्न हिस्सों में स्थित अस्पतालों में गरीब और कमजोर वर्ग के लोगों का मुफ्त में ईलाज मुहैया कराया है. सरकार की योजना गरीब तक पहुंच रही है. यह योजना आर्थिक रूप से कमजोर और अशक्त परिवारों के लिए संजीवनी बनी है.

उन्होंने हरिओम हॉस्पिटल समेत अन्य हॉस्पिटल संचालकों की बेहतर उपचार के लिए हौसला अफजाई करते प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया. वहीं एडिशनल सीएमओ डा. आरबी सरन ने कहा कि आज गरीबों को बेहतर इलाज भी मिल रहा है,और उनका स्वास्थ्य भी सुधर रहा है.

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page