31.1 C
Varanasi

Chandauli News : यूरोपियन कालोनी स्थित आवास में मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

spot_img

Published:

The News Point (चन्दौली) : मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र की वीआईपी रेल कालोनी में शुमार यूरोपियन कालोनी स्थित एक आवास में सोमवार को अज्ञात युवक का सड़ा हुआ शव मिला है. रेलवे आवास में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मृत युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

मुगलसराय कोतवाली के रेलवे पुलिस चौकी क्षेत्र स्थित यूरोपियन कालोनी डीडीयू मंडल के डीआरएम से लेकर रेलवे के अन्य बड़े अधिकारी रहते हैं. इसी कालोनी में रेलवे पुलिस चौकी भी बनाई गई है. इसके अलावा आरपीएफ कमांडेंट का भी आवास इसी कालोनी में है. इस कालोनी सुरक्षा व्यवस्था काफी मजबूत मानी जाती है. इसके बावजूद कालोनी में निष्प्रोजय घोषित हो चुके आवास नशेड़ियों का अड्डा बन चुके है. पुलिस की सुस्त गस्त के चलते निष्प्रोज्य आवासों में बैठकर लोग नशे का सेवन करते है.

सोमवार को यूरोपियन कालोनी के आवास संख्या 55/बी में तेज दुर्गंध आने पर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना के बाद मुगलसराय कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। शव सड़ जाने के कारण काफी दुर्गंध आ रही थी. आवश्यक जांच के बाद पुलिस शव को कोतवाली ले आई. 

इस बाबत मुगलसराय इंस्पेक्टर विजय बहादुर सिंह ने बताया कि चालीस वर्षीय एक युवक का शव बरामद हुआ है. शव काफी सड़ चुका था. शव को मर्चरी में रखवाया गया है, शव के शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है.

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page