31.1 C
Varanasi

Chandauli crime : ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से लूट के बाद संगठन में आक्रोश, थाने का किया घेराव, पुलिस ने 72 घंटे का मांगा समय…

spot_img

Published:

The News Point (चन्दौली): शनिवार को ग्राहक सेवा संचालक से असलहे के बल पर 4 लाख की लूट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. घटना से नाराज दूसरे दिन जिले के बीसी संचालक एक जुट हो गए. इन सभी ने थाने का घेराव कर दिया. घटना का 24 घण्टे में खुलासा व ग्राहक सेवा केंद्र पर सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने तक कार्य ठप करने की चेतावनी देते हुए पत्रक सौंपा. इसके बाद पुलिस महकमें में हड़कंप की स्थिति है.

विदित हो कि फुल्ली गांव निवासी सुनील प्रजापति बैंक शाखा का संचालन करते है. शनिवार को तुलसी आश्रम बैंक से 3.99 लाख रुपया निकाल कर एक अन्य ब्यक्ति के साथ आ रहे थे. रास्ते में नागनपुर के सुनसान इलाके में मोटरसाइकिल से तीन बदमाश पीछा करते हुए आये और सुनील को ओवरटेक करते हुए रास्ता रोक लिए. जिससे सुनील सकते में आ गए. इस बीच बाइक सवार बदमाशों में 2 युवक उतरकर 1 ने असलहा कनपटी पर लगा दिया जबकि दूसरे ने बैग जिसमें पैसा, मशीन आदि रखा था यह सब छीन लिए. उसके बाद यह सब भाग गए.

भुक्तभोगी इसकी जानकारी डायल 112 को दिया।.इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर पूछताछ शुरू की. संदेह के आधार पर साथ में गए ब्यक्ति को पुलिस हिरासत में ले लिया. क्योंकि बताया जा रहा है कि उक्त ब्यक्ति ने ही मेन रास्ते की बजाय सुनसान रास्ते से बैंक कर्मी को चलने का सलाह दिया था. जबकि घटना के समय कोई प्रतिक्रिया भी नही दिया. यह सब जानने के बाद पुलिस पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है.

वहीं घटना के बाद देर रात मंथन के बाद बीसी संचालकों ने एक जुटता दिखाते हुए मामले में रविवार को अधिकारियों का घेराव करने की रणनीति तैयार किया. घटना का 24 घण्टे में खुलासा व सभी केन्द्रों पर बैंक की तरह सुरक्षा ब्यवस्था की मांग किया. सकलडीहा एसओ संजय सिंह व सीओ रघुराज ने 72 घण्टे का मोहलत मांगते हुए मामले का पर्दाफाश करने का भरोसा देते हुए लोगों का शांत कराया.

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page