31.1 C
Varanasi

चेतना ‘सांस्कृतिक’ मंच के अध्यक्ष बने ताहिर वारसी, प्रमोद अग्रहरि महामंत्री

spot_img

Published:

The News Point (चन्दौली) : सामाजिक संस्था चेतना मंच के आठ अंगों में से एक चेतना सांस्कृतिक मंच का गठन किया गया. जिसके अध्यक्ष के तौर पर ताहिर वारसी व प्रमोद अग्रहरि को महामंत्री मनोनीत किया गया. एक सप्ताह के भीतर अपनी कार्यकारिणी का गठन कर सौपेंगे. 

चेतना मंच के संस्थापक/संयोजक डॉ विनय कुमार वर्मा ने बताया कि चेतना सांस्कृतिक मंच के प्रभारी पीयूष मिश्रा की संस्तुति पर यह मनोनयन किया गया है. जनपद में सांस्कृतिक क्षेत्र के सभी कलाकारों, गायकों, वादकों आदि को एक मंच पर लाना प्रमुख उद्देश्य हैं.

चेतना मंच परिवार के अध्यक्ष विनोद कुमार गुप्ता ने बताया कि बहुत जल्द चेतना मंच के अन्य सभी घटकों को पुनर्गठित किया जाएगा. महामंत्री प्रकाश चौरसिया ने मनोनीत अध्यक्ष को बधाई देते हुए उन्हें पदभार दिलाया.

नवनियुक्त अध्यक्ष ताहिर वारसी ने कहा कि सांस्कृतिक क्षेत्र के हर क्षेत्र में गतिविधि बढ़ाई जाएगी. कलाकारों की चिंता की जाएगी, उनके हित का ख्याल रखा जाएगा.

नवनियुक्त महामंत्री प्रमोद अग्रहरि बताया कि बहुत जल्द प्रभारी व अध्यक्ष से मंत्रणा कर अन्य पदाधिकारियों की घोषणा की जाएगी. बताया कि विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम भी तय किए जाएंगे ताकि नए कलाकारों को उचित प्लेटफार्म मिल सके.

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page