12.4 C
Varanasi

Chandauli news : सपा प्रवक्ता मनोज काका ने भाजपा पर साधा निशाना, घोषी उपचुनाव को बताया लोकसभा सेमीफाइनल…

Published:

Chandauli – सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज सिंह काका सोमवार को चन्दौली दौरे पर रहे. इस दौरान भाजपा सरकार पर जम कर निशाना साधा. कहा कि भाजपा सरकार में शिक्षा व्यवस्था पूरी तरह फेल है. सड़कें बदहाल स्थिति में हैं. कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. बड़ी संख्या में शराब कि तस्करी व गौ तस्करी हो रही है. लेकिन सरकार इस पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है. समाजवादी पार्टी ने जिला मुख्यालय पर महिला अस्पताल का निर्माण कराया. लेकिन भाजपा सरकार अस्पतालों में दवाइयां उपलब्ध कराने में सक्षम नही है.

सपा कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान मनोज सिंह काका ने कहा भाजपा सरकार द्वारा मेडिकल कालेज का निर्माण कराया जा रहा है. लेकिन उसकी ओपीडी जिला अस्पताल में चलेगी. जिसकी दूरी लगभग 13 किलोमीटर है. इससे मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. भाजपा नेता जिला अस्पताल को ही मेडिकल कालेज बनाने में परेशान हैं. सपा सरकार जिले को मेडिकल कॉलेज की सौगात दी गई. लेकिन उस मेडिकल कॉलेज को भी स्वशासी कर दिया गया. जिले भर में पशुओं में बीमारी फैल रही है. लेकिन जिले के पशु चिकित्सा अधिकारी पशु पालकों का फोन तक नही उठाते. इससे पशुओं का इलाज नही हो पा रहा है. मजबूरन निजी डॉक्टरों से इलाज कराना पड़ रहा है. जिससे गरीब किसानों को आर्थिक परेशानी हो रही है. 

उन्होंने जिले में कानून व्यवस्था पर निशाना साधते हुए कहा कि जिले में सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है. विगत दिनों बैग में महिला का शव मिला. लेकिन पुलिस अभी तक अपराधियों को पकड़ने की बात तो दूर महिला की शिनाख्त तक नही कर पाई है. सपा नेताओं द्वारा लोकतांत्रिक तरीके से गलत चीजों का विरोध किया जा रहा है. तो पुलिस द्वारा सपा नेताओं को फर्जी मुकदमे में फंसाया जा रहा है। अगर जल्द ही जिले में कानून व्यवस्था दुरुस्त नही हुई तो समाजवादी पार्टी सड़क पर उतरकर इसका विरोध करेगी.

उन्होंने घोषी उपचुनाव में जीत का उदाहरण देते हुए कार्यकर्ताओं में जोश भरा और इसे लोकसभा चुनाव का फाइनल करार दिया. कहा की आम जनमानस भाजपा की जुल्मी सरकार से तंग आ चुकी है. आगामी लोकसभा चुनाव में जनता घोषी की तरह पूरे देश से उखाड़ फेंकने का काम करेगी, और INDIA गठबंधन की सरकार बनेगी. कहने को तो यह डबल इंजन की सरकार है. लेकिन यह डबल इंजन आपस मे ही टकरा रही है. जिसका खामियाजा जनता के को भुगतना पड़ रहा है. इस दौरान जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर, मुसाफिर सिंह चौहान, मयंक सिंह, निरंजन कनौजिया, अर्जुन अग्रहरि मौजूद रहे.

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page