28.1 C
Varanasi

Chandauli News : जल निकासी को लेकर उपजे विवाद में युवक की हत्या, आधा दर्जन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

spot_img

Published:

The News Point (चन्दौली) : मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा जलीलपुर नई बस्ती में पानी बहाने के विवाद में बुधवार की रात दो समुदाय के लोगों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान 35 वर्षीय शाहिद गंभीर रूप से घायल हों गया. घटना के बाद लोगों ने उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते कई थानों की फोर्स तैनात कर दी गई00 वहीं देर रात तक एडिशनल एसपी, सीओ मौके पर मौजूद रहे. मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस छह लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कर आगे कर आगे की कार्रवाई में जुट गई हैं.

विदित हो कि मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के जलीलपुर नई बस्ती में पानी निकासी की समस्या काफी पुरानी है. क्षेत्र के लोग लंबे समय से इससे जूझ रहे है. बुधवार की रात्रि लगभग आठ बजे पानी बहाने को लेकर दो समुदाय के लोगों ने बहसबाजी शुरू हो गई. आरोप है कि पहले दोनों पक्षों की महिलाएं आपस में भीड़ गई. इस बीच एक पक्ष के कुछ युवक मौके पर आ गए और दूसरे पक्ष के शाहिद की पिटाई कर दी. जिसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

घटना के बाद लोग उसे निजी अस्पताल ले गए, जहां से उसे ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया. जहां उसकी मौत हो गई. मौत के बाद लोगों ने आक्रोश पनप गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए एडिशनल एसपी विनय कुमार सिंह, सीओ आशुतोष समेत मुगलसराय कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजय बहादुर सिंह समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई. 

इस बाबत मुगलसराय इंस्पेक्टर विजय बहादुर सिंह ने बताया कि मृतक के बड़े भाई की तहरीर पर पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा पंजीकृत लिया और आगे की कारवाई में जुट गई है. हालांकि पुलिस चार को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई.

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page