26.1 C
Varanasi

चन्दौली : नौगढ़ में किशोरी की हत्या का खुलासा, बड़ी मां ने प्रेमी संग मिलकर की थी हत्या, भेजे गए जेल

spot_img

Published:

The News point (चन्दौली) : नौगढ़ थाना क्षेत्र के विनायकपुर गांव में 3 महीने पूर्व शादी समारोह में गई किशोरी की निर्वस्त्र कर हत्या के सनसनीखेज मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. हत्या की वारदात प्रेम प्रसंग को छुपाने के लिए की गई थी. मृतका किशोरी की बड़ी मां रीना देवी ने उसके प्रेमी राजनाथ बनवासी के साथ मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि मृतका की बड़ी मां रीना देवी और राजनाथ के बीच में प्रेम प्रसंग चल रहा था,जिसे छुपाने के लिए दोनो ने मिलकर किशोरी की हत्या की साजिश रची थी. किशोरी उनके प्रेम संबंधों के बारे में जानती थी, और दोनों को डर था कि वह इसे परिवार वालों को बता देगी. 16 जून को विनायकपुर गांव में एक शादी समारोह के दौरान, रीना ने राजनाथ को आर्केस्ट्रा में बुलाया था, जब किशोरी रात में पानी पीने गई, तो राजनाथ उसे खींचकर ले गया और अपनी प्रेमिका, किशोरी की बड़ी मां के सहयोग से उसको निर्वस्त्र कर पहनी हुई लूंगी से उसका गला कसकर दबा दिया और शव को घटना स्थल से 500 मीटर दूर छिपा दिया था.

पुलिस इस ब्लाइंड केस के खुलासे को लेकर लगातार तफ्तीश में जुटी थी. लेकिन परिवार से जुड़ा मामला होने के चलते पुलिस ठोस सबूत की तलाश में थी. जब इस मामले में लगी सभी टीमें लोकल इंटेलीजेंस व अन्य साक्ष्यों के आधार पर प्रेम प्रसंग के चलते हत्या का मामला सामने आया. जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की गई तो दोनों टूट गए और अपने गुनाह को कबूल कर लिए, दोनों ने बताया कि हम लोगों को एक दिन मिलते हुए उसने देख लिया था, तभी से हम लोगों को डर था कि वह और लोगों को बता देगी, जिससे उसे रास्ते से हटा दिया और उसको निर्वस्त्र कर दिया ताकि कोई समझे कि उसकी हत्या बलात्कार करने के दौरान की गई है.

पुलिस क्षेत्राधिकारी कृष्ण मुरारी शर्मा के नेतृत्व में थाना पुलिस ने अपराधियों को मंगलवार को विनायकपुर गांव से गिरफ्तार किया. किशोरी की बड़ी मां रीना देवी और उसके प्रेमी राजनाथ को उनके घर से गिरफ्तार किया गया है. दोनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया. पुलिस टीम में थानाध्यक्ष कृपेंद्र प्रताप सिंह, कांस्टेबल संदीप यादव, विशाल यादव और महिला कांस्टेबल अंजू शामिल थे.

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page