31.1 C
Varanasi

पिछड़ा आयोग के सदस्य शिव मंगल बियार का कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत, कहा- पिछड़ों के हक और अधिकार की बात करती है भाजपा

spot_img

Published:

The News Point (चंदौली) : पिछड़ा आयोग के सदस्य व भाजपा नेता शिवमंगल बियार का कार्यकर्ताओं ने रविवार को जगह-जगह पर स्वागत किया. वहीं सदर विकासखंड के रघुनाथपुर पैतृक गांव पहुंचने पर सभा आयोजित किया गया. भाजपा नेता दूसरी बार पिछड़ा आयोग के सदस्य के लिए नामित हुए है. इस दौरान कार्यकर्ताओं में बारिश के बाद भी स्वागत करने का उत्साह दिखा. जहां गांव पहुंचने पर स्वागत के साथ-साथ सभा हुई.

पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य शिव मंगल बियार का स्वागत

इस दौरान पिछड़ा आयोग के सदस्य शिवमंगल बियार ने कहा कि भाजपा ने पिछड़ों के हक और अधिकार के लिए हमेशा संघर्ष के साथ-साथ उनको प्रोत्साहित किया है. जिसका लाभ आज पिछड़ा वर्ग को मिल रहा है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और श्रम रोजगार मंत्री अनिल राजभर ने जो पिछड़ों के सम्मान के लिए काम किया है. आज तक किसी की सरकार और किसी मंत्री ने नहीं किया है. हमारे जैसे एक साधारण कार्यकर्ता पर लगातार दूसरी बार जो भरोसा प्रदेश के मुख्यमंत्री व प्रदेश नेतृत्व ने दिखाया है. उस पर खरा उतरने का हमेशा प्रयास करूंगा.

उन्होंने कहा कि पिछड़ा वर्ग के हक, अधिकार और न्याय के लिए जो भी प्रयास होगा. उसे अंजाम तक पहुंचाने में पीछे नहीं रहूंगा. भाजपा सरकार ने हमेशा समाज के सभी वर्गों के लिए तमाम योजनाएं चला रहे हैं.जिसका लाभ आमजन को मिल रहा है. इस दौरान सूर्यमुनि तिवारी, रघु बिंद, हसनैन खान, अमित बियार, डॉक्टर आरके सिंह, संदीप मौर्य,शाहनवाज खान, संतोष गुप्ता, पुल्लु यादव, रमाशंकर सिंह, श्याम बिंंद, सुरेंद्र द्विवेदी, मंटू सिंह, सौरभ पांडेय, टुनटुन सिंह उपस्थित रहे.

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page