23.1 C
Varanasi

Watch Video : पूर्व सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री  Dr Mahendra Nath Pandey का मना जन्मदिन, दीर्घायु होने की कामना, वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये कार्यकर्ताओं से किया संवाद

spot_img

Published:

The News Point (चंदौली) : पूर्व सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय का जन्मदिन बीजेपी नेताओं ने पूरे उत्साह और धूमधाम से मनाया. मुख्यालय स्थित मैक्सवेल इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, जगदीशसराय में विभिन्न राजनीतिक और सामाजिक हस्तियों के साथ बड़ी संख्या में छात्रों और कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. कार्यक्रम में मैक्सवेल ग्रुप के निदेशक और बीजेपी चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक डॉ. के एन पांडेय उपस्थित रहे. 

इस कार्यक्रम में डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय के सामाजिक और राजनीतिक योगदान की प्रशंसा की गई. वक्ताओं ने उनके नेतृत्व और देश के प्रति उनकी सेवा को याद करते हुए उन्हें एक सशक्त और दूरदर्शी नेता बताया. साथ ही, छात्रों ने उनके आदर्शों से प्रेरणा लेने की बात कही. 

कॉलेज की प्रिंसिपल आर. प्रमिला के साथ छात्र-छात्राओं ने भी डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय के योगदान को सराहा और उनके प्रति अपनी शुभकामनाएं व्यक्त की. इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सर्वेश कुशवाहा, जितेन्द्र पांडेय, शैलेन्द्र पांडेय, कैलाश तिवारी, प्रमोद तिवारी, संजय पांडेय, राजू पाठक, राम सिंह, कुंजबिहारी पांडेय, एसएन पांडेय और उदयभान पांडेय समेत अन्य मौजूद रहे.

भाजपा पूर्व केंद्रीय मंत्री का धूमधाम से मनाया 67 वां जन्मदिन

इसके अलावा भाजपा नेता सूर्यमुनि तिवारी के नेतृत्व में सकलडीहा स्थित बी. सी गुप्ता मेमोरियल हॉस्पिटल में पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्रनाथ पाण्डेय का 67वां जन्मदिन सकलडीहा पूर्वी मण्डल के कार्यकर्ताओ द्वारा केक काटकर बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया, और ईश्वर से दीर्घायु और सदैव प्रसन्न व स्वस्थ रहने की कामना की.इस दौरान पूर्व सांसद भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये कार्यकर्ताओं से जुड़े और कार्यकर्ताओं के प्रति आभार जताया.

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्रनाथ पाण्डेय के व्यक्तितत्त्व व कृतितत्त्व पर प्रकाश डाला और उज्जवल दीर्घायु भविष्य की कामना की, पूर्व केंद्रीय मंत्री के नेतृत्व में चंदौली में विकास के नित नए आयाम स्थापित हुए है. आज उनके नेतृत्त्व में सडक, स्वास्थ्य, शिक्षा सहित तमाम विकास की योजनाएं स्थापित होने की बात भी बताई गई.

इस मौके पर भाजपा नेता विजय गुप्ता, भानु प्रताप सिंह, मुसाफिर प्रजापति, कुमुद बिहारी सिंह, अशोक सिंह, प्रेमशंकर पाण्डेय, रोहित जायसवाल, दीपक केशरी, मुन्नीलाल राजभर सहित सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहें.

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page