23.1 C
Varanasi

Chandauli News : नेपोलियन सम्राट समुद्र गुप्त समरस पार्टी की बैठक आहूत, सामाजिक हितों की रक्षा के लिए संघर्ष की उठी आवाज

spot_img

Published:

चंदौली। नेपोलियन सम्राट समुद्र गुप्त समरस समाज पार्टी की बैठक शुक्रवार को मुख्यालय स्थित एक वाटिका में हुई। इसमें संगठन सहित तमाम बिंदुओं पर चर्चा की गई।वहीं समाज के सभी वर्गों के हितों की रक्षा के लिए एकजुट होकर संघर्ष करने का निर्णय लिया गया।


इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश गुप्ता ने कहा कि समाज के सभी वर्गों को एक साथ लेकर चलने को समाजवाद कहा जाता है, लेकिन आज के समाजवाद में बहुत ही अंतर हो गया है। एक जाति को दूसरे जाति से लड़ने का कार्य किया जा रहा है। ऐसे लोगों को समाज के सभी वर्गों को बच के रहने की जरूरत है। सभी पार्टियों ने प्राप्त करने के लिए समाज के लोगों को सिर्फ गुमराह करने का काम किया है ऐसे लोगों से समाज के लोगों को बच के रहना होगा। जो भी सरकार हुई है आज तक सिर्फ लोगों को जाति और धर्म में बताकर सत्ता की कुर्सी पाई है। इस दौरान बालमुकुंद गुप्ता,राजेश गुप्ता,अनिल गुप्ता, संतोष गुप्ता, राजेश गुप्ता, रामेश्वर गुप्ता, बच्चन गुप्ता, राम अवतार गुप्ता, छोटेलाल उपस्थित है।

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page