23.1 C
Varanasi

विद्यालय प्रबंधक के बेटे की सिर कूचकर हत्या, अपने ही विद्यालय में खून से लतपथ मिला था युवक, पुलिस जांच में जुटी

spot_img

Published:

The News Point (चंदौली) : मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के सेमरा गांव स्थित उदित नारायण इंटर कालेज के संचालक के 35 वर्षीय पुत्र की सिर पर प्रहार कर हत्या कर दी गई. युवक शुक्रवार की रात खून से लथपथ हाल में विद्यालय परिसर में मिला. परिजन उसे उपचार के लिए ट्रॉमा समेत ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. लंका थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं शनिवार की सुबह सीओ पीडीडीयू नगर आशुतोष, प्रभारी निरीक्षक विजय बहादुर सिंह फोरेंसिक टीम से साथ विद्यालय पहुंचे और आवश्यक पूछताछ की. मृतक के पिता ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

बताते है कि वाराणसी के डोमरी गांव निवासी अशोक पटेल का मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के सेमरा गांव में उदित नारायण इंटर कालेज है. उनका बड़ा पुत्र 35 वर्षीय रोहित प्रताप सिंह भी उसी विद्यालय में लिपिक का काम करता था. इसके अलावा बच्चों को कोचिंग भी पढ़ता था. परिजनों के अनुसार शुक्रवार सुबह लगभग दस बजे रोहित प्रताप सिंह घर निकल गया. देर शाम तक घर नहीं लौटा तो परिवार वाले परेशान हो गए. रात में रोहित के दोनों भाई उसे को खोजने निकले. विद्यालय में रोहित खून से लथपथ हाल में पड़ा मिला. सिर पर गंभीर चोट लगी थी.प्राथमिक उपचार के बाद उसे ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. रोहित की मौत से परिवार में कोहराम मच गया.

मुगलसराय कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजय बहादुर सिंह ने बताया की प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा. फोरेंसिक टीम की मदद से घटना की जांच की जा रही है. विद्यालय में सीसी टीवी कैमरे भी लगे हैं, जिनकी जांच की जा रही है. अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page