26.1 C
Varanasi

Chandauli news : भाजपा नेता के ऊपर दर्ज मुकदमे के मामले को लेकर युवा संघर्ष मोर्चा ने दिया ज्ञापन, अखिलेश यादव के ट्वीट पर जताई आपत्ति  

spot_img

Published:

The News Point (चन्दौली) : युवा संघर्ष मोर्चा का एक प्रतिनिधिमंडल सकलडीहा उप जिलाधिकारी अनुपम मिश्रा से मिला और अलीनगर थाने में पिछले दिनों हुए भाजपा नेता सूर्यमनी तिवारी के खिलाफ मुकदमे को लेकर के ज्ञापन सौंप कर मजिस्ट्रेटियल अर्थात न्यायिक  जांच की मांग की.

युवा संघर्ष मोर्चा के संयोजक शैलेंद्र पांडे एडवोकेट ने बताया की सूर्यमुनी तिवारी के द्वारा यह सरकारी कर्मचारी की रक्षा की जा रही थी उस व्यक्ति ने अपने भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए भाजपा नेता के खिलाफ एक प्रार्थना पत्र देकर के मुकदमा दर्ज करवा दिया. यह पूरी तरह से निराधार है, कहा कि जल्दबाजी में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव जी के द्वारा जो ट्वीट किया गया है. उस ट्वीट को अपने स्थानीय नेताओं के द्वारा ठीक से समझ कर करना चाहिए था अगर चंदौली के स्थानीय समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव जी को पूरी सच्चाई ठीक से अगर नहीं बता सकते हैं  तो अपने सूत्रों के माध्यम से पता लगा करके ट्वीट करना चाहिए था.

शैलेंद्र पांडे ने कहा कि किसी भी सामान्य मुद्दे पर जिस तरीके से ओछी राजनीति चल रही है यह आने वाले टाइम में भ्रष्टाचार के आंदोलन को कमजोर करेगी अगर भ्रष्टाचार के खिलाफ किसी भी दल का कोई नेता अगर बोल रहा है तो उसका समर्थन होना चाहिए. ज्ञापन देने वालों में प्रमुख रूप से विमलेश पाठक  शिवम  दुबे दिलीप पांडे   विकास पांडेय  मोनू भुआल विश्वकर्मा,माधव पांडेय अम्बुज पांडेय  विजय तिवारी विनय तिवारी  रोहित तिवारी अभिषेक  शिवम  श्रीवास्तव माधव पांडे ईश्वर चंद्र पांडे अतुल तिवारी  दुर्गेश सिंह आशुतोष सिंह आदि प्रमुख रूप से थे.

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page