28.1 C
Varanasi

चंदौली में बदमाश बेखौफ, फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से असलहे के बल पर लूट

spot_img

Published:

The News Point (चंदौली):  जिले में लूट की घटनाएं बदस्तूर जारी हैं. बलुआ थाना क्षेत्र  के फुलवरिया गांव के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 34 हजार रुपये लूट का मामला प्रकाश में आया है. बाइक सवार बदमाशों ने गाड़ी से धक्का देकर कर्मचारी को गिरा दिया और असलहा दिखाकर बाइक की चाबी छीन ली फिर डिग्गी खोलकर उसमें रखे 34 हजार रुपये लूटकर पहाड़पुर की ओर भाग निकले. एएसपी, सीओ और बलुआ थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और घटना के बाबत पूछताछ की.

गाजीपुर निवासी मुकेश कुमार यादव सत्या कैपिटल माइक्रो फाइनेंस लिमिटेड कंपनी में काम करते हैं, जिसकी हेड आफिस वाराणसी में है. मंगलवार को फील्ड में कलेक्शन के लिए निकले थे. बलुआ क्षेत्र के फुलवरिया गांव के पास बाइक सवार दो बदमाश आए और अचानक बाइक से धक्का देकर कर्मचारी को नीचे गिरा दिया. कर्मचारी शोर मचा पाता इससे पहले उसपर असलहा तान दिया. बाइक की चाबी छीन ली और डिग्गी में रखे कलेक्शन के 34 हजार रुपये लेकर फरार हो गए.

घटना के बाद भुक्तभोगी पहाड़पुर में कलेक्शन का काम कर रहे अपने साथी के पास पहुंचा और उसे पूरी बात बताई. इसके बाद डायल 112 को सूचना दी. लूट की वारदात की जानकारी होते ही पुलिस हरकत में आ गई. एएएसी, सीओ और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और घटना के बाबत पूछताछ की. बलुआ थाना प्रभारी ने बताया कि लूट की सूचना जांच की जा रही है. कर्मचारी ने घटना के तकरीबन एक घंटे के बाद पुलिस को सूचना दी. 

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page