30.1 C
Varanasi

Chandauli news : डॉ कंचन यादव की पुण्यतिथि पर अभिषेक ग्रुप ने श्रद्धाजंलि सभा का किया आयोजन

spot_img

Published:

Chandauli news : अभिषेक नर्सिंग एंड पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट की संस्थापक डॉक्टर कंचन यादव के तृतीय पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. इस दौरान दिवंगत आत्मा  की शांति के लिए सुंदर कांड समेत अन्य कार्यक्रम आयोजित किए गए. साथ ही मरीजों को फल वितरण गरीबो को भोजन के साथ ही वस्त्र वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस दौरान नगर पंचायत अध्यक्ष सुनील कुमार गुड्डू,  रिटायर्ड भूमि संरक्षण अधिकारी इंजीनियर रामकेश यादव, अखिलेश मिश्रा समेत तमाम लोगों ने पुष्पांजलि अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी.

इस दौरान डॉ संजय यादव ने बताया कि डॉ कंचन यादव की पुण्यतिथि पर हर साल की भांति इस बार भी श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था. इस दौरान अभिषेक ग्रुप की तरफ से गरीबो में भोजन कराने के साथ वस्त्र व फल वितरण किया गया गया. उनकी पुण्यतिथि पर आगे भी इस तरह का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा.

इस दौरान नगर निगम पंचायत चन्दौली के चेयरमैन सुनील कुमार गुड्डू ने डॉक्टर कंचन यादव की स्मृति शेष पर चर्चा करते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा गरीब समाज के लोगों की सेवा के लिए तत्पर रही. वे आज हमारे बीच नहीं है. लेकिन उनकी यादें हमेशा हम सभी को प्रेरित करती रहेगी.

इंजीनियर रामकेश सिंह ने डॉ कंचन यादव के जीवन काल पर चर्चा करते हुए उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि दी. साथ ही आज की युवा पीढ़ी को संबोधित करते हुए कहा कि सभी को अपने पूर्वजों को याद करने की जरूरत है. ताकि उनसे कुछ सीख सके. पितृपक्ष में प्रत्येक वर्ष हम अपने पूर्वजों की पूजा अर्चना के साथ-साथ अर्पण करते हैं. इससे हमें अपने पूर्वजों की याद आती है. साथ ही उनका आशीर्वाद प्राप्त होता है.

अभिषेक नर्सिंग एंड पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट की तरफ से डॉक्टर कंचन यादव के तृतीय पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. इस दौरान दिवंगत आत्मा की शांति के लिए सुंदर पाठ  समेत अन्य कार्यक्रम आयोजित किए गए. साथ ही मरीजों को फल दवा का वितरण किया. इसके अलावा  गरीबो को भोजन और वस्त्र वितरण किया गया.

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page