30.1 C
Varanasi

चन्दौली में भी चर्चा में आया ठाकुर का कुआं, विवाद में काट दी युवक की नाक

spot_img

Published:

Chandauli : एक तरफ जहां ठाकुर का कुआं को लेकर देश की राजनीतिक सरगर्मी बढ़ा दी है. चंदौली में भी कुएं पर कब्जा को लेकर दो ठाकुर परिवार के लोग आपस में भीड़ गए. सैयदराजा थाना क्षेत्र के बेदहां में मारपीट के बीच एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक पर फावड़े से हमला कर नाक काट दी. उसे तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया.

दरअसल गांव में कुआं की जमीन पर कब्जा को लेकर दो पक्षों में विवाद चला आ रहा है. घायल नीरज सिंह का आरोप है कि उनके घर के सामने कुआं है. पिता के कुछ वर्षों पहले जमीन दूसरे पक्ष को बेच दी थी. लेकिन कुआं नहीं बेचा था. वहीं दूसरे पक्ष के कमलेश सिंह, विशाल आदि जमीन के साथ कुआं अपने कब्जे में ले लेने का प्रयास करने लगे.

कुंए पर कब्जे की जानकारी होते ही नीरज मौके पर पहुचे और विरोध किया. इसी बात पर विवाद शुरू हो गया. देखते ही देखते मारपीट होने लगी. दूसरे पक्ष के किसी व्यक्ति ने फावड़े से नीरज पर हमला कर दिया, जिससे नीरज की नाक कट गई और वह लहुलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े. यह देखकर दूसरे पक्ष के लोग भाग खड़े हुए. परिजनों ने घायल नीरज को जिला अस्प्ताल में भर्ती कराया, जहां चोट गंभीर देख डाक्टरों ने ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया.वहीं पुलिस कार्रवाई में जुटी है.

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page