30.1 C
Varanasi

Chandauli news : डीजे बजाने को लेकर उपजे विवाद में फौजी ने की फायरिंग, 3 घायल, 2 की हालत गंभीर

spot_img

Published:

Chandauli news : इस वक्त की बड़ी खबर धीना से है यहां थाना क्षेत्र के मुरली पुर गांव में द्वार पूजा के दौरान डीजे बजाने को लेकर उपजे विवाद में मनबढ़ फौजी ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से फायर कर दिया. फायरिंग में महिला समेत 3 लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुँची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुँचाया. जहां 2 की हालत गंभीर होने पर वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. वहीं आरोपी फौजी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बयान देते एडिशनल एसपी विनय कुमार सिंह

विदित हो कि बुधवार को गाजीपुर के नंदगंज थाना क्षेत्र के सोरांव से धीना थाना क्षेत्र के मुरलीपुर में बारात आई थी. इस बीच द्वार पूजा लगाने के दौरान डीजे बजाने को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया. इस बीच सेना के जवान ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दिया. जिसमें बाराती पक्ष के सोरांव निवासी अमित कुमार 26 वर्ष तथा घराती मुरलीपुर निवासी रविकांत 27 वर्ष तथा रविकांत की बहन रिंकी 29 वर्ष को गोली लगने से घायल हो गई.

वहीं फायरिंग के बाद लोगों में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुँची पुलिस ने आनन फानन में सभी घायल को जिला अस्पताल पहुँचाया. जहा पर प्राथमिक उपचार के बाद घायल भाई-बहन रविकांत और रिंकी की हालत गंभीर होने पर चिकित्सको ने वाराणसी रेफर कर दिया. जबकि एक अन्य घायल अमित कुमार का जिला अस्पताल में इलाज जारी है.

इस बाबत धीना थाना प्रभारी ने बताया कि बारात में आए एक फौजी द्वारा अपने लाइसेंसी पिस्टल से फायर किया गया है,जिसमे तीन को गोली लगी है,सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. आरोपी फौजी को पुलिस हिरासत ने हिरासत में ले लिया है.अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है.

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page