26.1 C
Varanasi

चन्दौली : नहर में उतराया मिला युवक का शव, परिजन लगा रहे हत्या का आरोप

spot_img

Published:

The News Point (चंदौली : बलुआ थाना क्षेत्र के हृदयपुर गांव निवासी पंकज कुमार (32 वर्ष) का शव शुक्रवार को बेलवानी गांव के पास नहर से पुलिस ने गोताखोरों की मदत से बरामद किया. गुरुवार की रात्रि अपने दोस्तों के साथ मोटरसाइकिल से कही गया हुआ था. बेलवानी नहर के पास मोटरसाइकिल लावारिस हालात में मिली. वही परिजन हत्या का आरोप लगा रहे थे. बहरहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुटी है.

बताते है कि बलुआ थाना क्षेत्र के हृदयपुर गांव निवासी पंकज कुमार (32 वर्ष) पुत्र स्व० रमेश चंद्र अपने दो दोस्तों के साथ गुरुवार की रात्रि मोटरसाइकिल से कही गया था. जिसकी लावारिस हालात में मोटरसाइकिल बेलवानी नहर के पास भुपौली वाया शहीदगांव मार्ग पर मिली. ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजनों को दी. सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे, और काफी समय खोजबीन की. किन्तु कही पता नही चल पाया. 

परिजनों ने गुरुवार की रात्रि बलुआ पुलिस और पीआरवी को दिया. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई. पुलिस देर रात तक खोजबीन में जुटी रही. किन्तु कही पता नही चल पाया. शुक्रवार की सुबह बलुआ थानाध्यक्ष अशोक कुमार मिश्रा सिंचाई विभाग के अधिकारियों से सम्पर्क कर नहर बन्द करवाया और प्राइवेट गोताखोरों को लेकर घटना स्थल पर पहुंच गए. गोताखोरों ने घटना स्थल के पास (जहां मोटरसाइकिल बरामद हुई थी) नहर से पंकज कुमार का शव ढूंढ निकाला. वही पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शव को देखकर परिजनों में कोहराम मच गया.

घटना स्थल पर परिजन चीख-चीख कर हत्या का आरोप लगा रहे थे. मृतक की माता केवला देवी कंपोजिट विद्यालय हृदयपुर में रसोइयां है. मृतक की एक 6 वर्षीय पुत्री है. घटना के बाद मृतक की माता केवला देवी, पत्नी निर्जला देवी, छोटे भाई अंगद और शनि का रो-रोकर बुरा हाल रहा. 

इस बाबत सीओ सकलडीहा रघुराज ने बताया कि परिजनों द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. रिपोर्ट के आधार पर पता लगाया जा रहा था. बेलवानी गांव के पास नहर से एक शव बरामद हुआ है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page