30.1 C
Varanasi

चंदौली दौरे पर रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र पांडेय, लगाई जनचौपाल,मतदाताओं का किया अभिनंदन

spot_img

Published:

The News Point (चंदौली) : पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय बृहस्पतिवार को जनपद दौरे पर थे. इस दौरान सैयदराजा चेयरमैन के निधन पर उनके आवास पर जाकर शोक संतृप्त परिजनों से मिलकर संवेदना व्यक्त किया. उसके बाद पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पर चौपाल के माध्यम से आम जनता के समस्याओं के  जन समस्या को सुना और उसका निस्तारण किया. 

इसके अलावा ग्राम सभा सदलपुरा में मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भाग लिए तत्पश्चात ग्राम सभा कांवर में पहुंचकर वहां के जनता के साथ जन संवाद करते हुए बलुआ में बाबा फलाहारी इंटर कॉलेज में मतदाता अभिनंदन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए. वहां उपस्थित मतदाताओं का सम्मान एवं अभिनंदन किया. 

इस दौरान उन्होंने कहा कि किसी भी चुनाव में मतदाता की बहुत बड़ी भूमिका होती है. इसलिए मतदाता हमेशा अभिनंदन के पात्र होते हैं. कहा कि आप सब मतदाताओं के वजह से ही केंद्र में तीसरी बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनी है, जो जनहित के लिए निरंतर कार्य कर रही है, और आगे भी करती रहेगी. इस दौरान जिलाध्यक्ष काशीनाथ सिंह,राज किशोर सिंह, अनिल सिंह, सर्वेश कुशवाहा, शिवराज सिंह, रामसुंदर चौहान उपस्थित रहे.

सम्बंधित पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट

spot_img

You cannot copy content of this page